AIIMS Recruitment 2022 BECIL Invited Applications For The MTS Posts For AIIMS Bilaspur


AIIMS Recruitment 2022: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) बिलासपुर में मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. अभ्यर्थी AIIMS Bilaspur Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अगस्त 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से एम्स बिलासपुर में एमटीएस के कुल 50 पद भरे जाएंगे. ये वैकेंसीज (AIIMS Bilaspur Recruitment 2022) कांट्रैक्ट बेसिस पर हैं और इनके लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. 

कौन है आवेदन के लिए योग्य 
बेसिल (BECIL AIIMS Bilaspur MTS Recruitment 2022) के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास की हो. साथ ही उसे कम से कम 100 बेड के अस्पताल में न्यूनतम एक साल काम करने का अनुभव होना चाहिए. जहां तक आयु सीमा की बात है तो एम्स बिलासपुर के इन पदों के लिए अधिकतम 45 साल तक के कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा जरूरी है कि कैंडिडेट के पास कंप्यूटर की बेसिक नॉलेज हो.

इन्हें दी जाएगी वरीयता 
स्थानीय उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी जिन्होंने अस्पताल में समान या समान क्षमता में काम किया है या काम कर रहे हैं. कारपेंटरी और बिजली के काम के ज्ञान वाले व्यक्तियों को प्राथमिकता दी जाएगी.

जानें आवेदन शुल्क 
इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और महिला अभ्यर्थियों को 750 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जबकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / आर्थिक रुप से कमजोर और दिव्यांग अभ्यर्थियों को 450 रुपए शुल्क देना होगा. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें

UPSSSC ANM Result 2022: यूपी फीमेल हेल्थ वर्कर पदों के हुई परीक्षा का रिजल्ट घोषित, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UP Bumper Jobs: उत्तर प्रदेश में मुख्य सेविका पदों पर चल रही है भर्ती, 2693 पदों के लिए इस तारीख के पहले करें अप्लाई 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.