FREE FIRE TODAY REDEEM CODE | FREE ITEMS ALL PLAYERS | FREE FIRE TODAY FFWS REDEEM CODE

गरेना फ्री फायर मोबाइल गेमिंग की दुनिया में अधिक लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम्स में से एक है। इसने मुख्य रूप से भारत से PUBG मोबाइल के बाहर निकलने के बाद अपनी लोकप्रियता हासिल की।

जैसा कि PUBG मोबाइल बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के रूप में वापसी के लिए कमर कस रहा है, फ्री फायर अपने उपयोगकर्ताओं को बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहा है।

कई अन्य लोकप्रिय खेलों की तरह, गरेना फ्री फायर भी विशेष इन-गेम आइटम के साथ आता है। हालांकि, यूजर्स को इन आइटम्स को अनलॉक करने के लिए पैसे खर्च करने को कहा जाता है।

फ्री फायर वर्तमान में मुफ्त रिडीम कोड पेश कर रहा है जो खिलाड़ियों को मुफ्त में विशेष इन-गेम पुरस्कार प्राप्त करने का विकल्प प्रदान करता है।

नए रिडीम कोड के साथ, उपयोगकर्ताओं को लीप ऑफ फेथ सर्फबोर्ड, गिटार बैशर और वाटर फेस्ट जैसे पुरस्कार प्राप्त होंगे। मई महीने के लिए रिडीम कोड है – ESX24ADSGM4K और यह भारत सर्वर के लिए विशिष्ट है।

यदि आप भारत से बाहर रहते हैं, तो गेम आपको एक संदेश दिखाएगा जिसमें लिखा होगा, “रिडीम करने में विफल। इस कोड का उपयोग आपके सर्वर में नहीं किया जा सकता है।”

इसके अलावा यूजर्स रिडीम कोड की मदद से फ्री डायमंड्स, क्रोनो बॉक्स और भी बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।गरेना फ्री फायर पर रिडीम रिवॉर्ड्स का उपयोग कैसे करेंयहां बताया गया है कि आप नए रिडीम कोड का उपयोग कैसे कर सकते हैं:एक ब्राउज़र पर, गरेना फ्री फायर आधिकारिक पुरस्कार मोचन वेबसाइट पर जाएं।फेसबुक, वीके, गूगल, हुआवेई, एप्पल और ट्विटर सहित किसी भी दिए गए प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने फ्री फायर अकाउंट में लॉग इन करें।

एक बार लॉग इन करने के बाद, अपने खाते को अपनी फ्री फायर आईडी से लिंक करें।अब, आवश्यक फ़ील्ड पर रिडीम कोड-ESX24ADSGM4K दर्ज करें।

कार्य को पूरा करने के लिए ‘पुष्टि करें’ बटन पर क्लिक करें।आपको स्क्रीन पर एक पॉप-अप मिलेगा, जिस पर आपको मोचन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए ‘ओके’ बटन को हिट करना होगा।

पुरस्कार भेजे जाने के बाद आपको एक ईमेल प्राप्त होगा।

1 thought on “FREE FIRE TODAY REDEEM CODE | FREE ITEMS ALL PLAYERS | FREE FIRE TODAY FFWS REDEEM CODE”

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
CHP Adblock Detector Plugin | Codehelppro