Health Medical Family Welfare Department, Andhra Pradesh Notification Recruitment Of Mid Level Health Provider Posts

[ad_1]

AP CFW Recruitment 2022: हेल्थ, मेडिकल एंड फैमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट, आंध्र प्रदेश ने मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर (MLHP) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफकेशन जारी की गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तक‌ आधिकारिक वेबसाइट cfw.ap.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 9 से शुरू हो गई है और आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 अगस्त 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के अनुसार कुल 1681 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी.

जानें शैक्षणिक योग्यता 
आंध्र प्रदेश में मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी के पास नर्सिंग में B.Sc की डिग्री होनी चाहिए.

जानें आयु सीमा
इसके अलावा न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है.  हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी. 

सैलरी डिटेल्स 
इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 25000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट cfw.ap.nic.in पर 22 अगस्त 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क 
इसके लिए अनारक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रुपए और आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को 300 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cfw.ap.nic.in पर 22 अगस्त 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

जानें चयन प्रक्रिया 
इन पदों पर भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. यह परीक्षा सितंबर के पहले सप्ताह में आयोजित किए जाने की संभावना है. इस परीक्षा में 200 सवाल पूछे जाएंगे और इसे हल करने के लिए 180 मिनट का समय दिया जाएगा.

Government Jobs 2022: पंजाब में निकली जूनियर ऑडिटर के 75 पदों पर भर्ती, आवेदन करने का आखिरी मौका आज

​​UPSSSC Admit Card: यूपी फॉरेस्ट गार्ड और वाइल्ड लाइफ गार्ड भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, इन शहरों में होगी परीक्षा

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock