​MSME Rohtak Recruitment 2022 Apply For Various Post, Last Date 27 September


MSME Rohtak Jobs 2022: यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो ये खबर आपके बेहद काम की है. एमएसएमई टेक्नोलॉजी सेंटर रोहतक द्वारा एक भर्ती अधिसूचना जारी की गई है. जिसके मुताबिक एमएसएमई रोहतक (MSME Rohtak) में विभिन्न पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 27 सितम्बर तक आवेदन कर सकते हैं. योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करने के एमएसएमई रोहतक की आधिकारिक साइट msmetcrohtak.org पर जाना होगा.

वैकेंसी डिटेल्स
ये भर्ती अभियान एमएसएमई रोहतक में 17 पद को भरेगा. इसके तहत असिस्टेंट मैनेजर, खरीद अधिकारी और स्टोर ऑफिसर के 1-1 पद पर भर्ती की जाएगी. जबकि ये भर्ती अभियान मैनेजर के 4 पद, इंजीनियर के 6 पद और सीनियर टेक्नीशियन के 4 पद को भरा जाएगा.

योग्यता
एमएसएमई रोहतक (MSME Rohtak) के इस भर्ती अभियान के द्वारा अलग-अलग पद को भरा जाएगा. जिनके लिए योग्यता भी अलग-अलग तय की गई है. उम्मीदवार इसकी जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

उम्र सीमा
इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 30 से 40 वर्ष के मध्य होनी चाहिए. जबकि आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों को तय नियमों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी.

कैसे करें आवेदन
जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं. उन्हें भरे हुए आवेदन पत्र को उप महाप्रबंधक, एमएसएमई प्रौद्योगिकी केंद्र, रोहतक, प्लॉट नंबर 10 और 11, सेक्टर 30 बी, आईएमटी रोहतक 124021, हरियाणा के पते पर भेजना होगा. आपको बता दें कि इन पद पर चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएगी. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन की मदद ले सकते हैं.

यहां क्लिक कर चेक करें आधिकारिक नोटिफिकेशन

ये भी पढ़ें:

​​UGC NET 2022 Admit Card: NTA इस दिन जारी करेगा UGC NET 2022 परीक्षा के एडमिट कार्ड, यहां देखें डिटेल्स

​UPPCL Recruitment 2022: UPPCL ने बढ़ाई Executive Assistant पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख, यहां है पूरी डिटेल्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.