Shipping Corporation Of India Limited Has Invited Applications From Candidates To Apply For The Post Of Assistant Manager

[ad_1]

SCIL Vacancy 2022: शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (SCIL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक अच्छा मौका है. इसके (SCIL Recruitment 2022) लिए SCIL में असिस्टेंट मैनेजर के पदों (SCIL Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए केवल एक दिन का समय बचे हैं. उम्मीदवार इन पदों पर 16 अगस्त 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 जुलाई 2022 से शुरू है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एससीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट shipindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 46 पदों पर भर्तियां की जाएगी. 

ये है रिक्ति विवरण

  • प्रबंधन: 17 पद
  • वित्त: 10 पद
  • एचआर: 10 पद
  • लॉ: 5 पद
  • फायर एंड सिक्योरिटी: 2 पद
  • सिविल इंजीनियरिंग: 1 पद
  • सीएस: 1 पद

ऐसे होगा चयन
उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के द्वारा किया जाना है.  इस भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा मुंबई (ठाणे और नवी मुंबई सहित), चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर, गुवाहाटी और दिल्ली और एनसीआर में आयोजित की जाएगी.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.  सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा.  एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

पात्रता मानदंड
इस भर्ती अभियान के तहत कई पदों पर भर्ती की जानी है. इन सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग मांगी गई है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

​​Assistant Teacher Jobs 2022: सर्व शिक्षा अभियान के तहत निकली 1346 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

​BDL Recruitment 2022: भारत डायनामिक्स लिमिटेड में निकली भर्ती, आवेदन करने का आज आखिरी मौका, जल्दी करें

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock