​Telangana Manabadi TS ICET Result 2022 To Be Declared Today On Tsche.ac.in

[ad_1]

Telangana TS ICET Result 2022: तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS ICET 2022) के नतीजे आज जारी हो सकते हैं. परीक्षा के नतीजे आधिकारिक वेबसाइट tsche.ac.in और manabadi.co.in पर जारी किए जाएंगे. आधिकारिक शेड्यूल 2022 के अनुसार TS ICET 2022 रिजल्ट की तारीख 22 अगस्त तय की गई है. एमबीए एमसीए प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित हुए उम्मीदवार अपने नतीजे चेक कर सकते हैं. वहीं, अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परीक्षा के नतीजे 29 अगस्त तक जारी किए जाएंगे.

छात्र-छात्राओं को सलाह दी जाती है कि वे वह आधिकारिक वेबसाइट icet.tsche.ac.in पर लॉग इन करने के लिए अपने TS ICET 2022 एडमिट कार्ड को संभाल कर रखें. टीएस आईसीईटी परिणाम 2022 चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी रजिस्ट्रेशन संख्या और जन्मतिथि दर्ज करनी होगी. तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन इस परीक्षा की फाइनल आंसर की भी आज जारी हो सकती है.

TS ICET फाइनल आंसर की प्रोविजनल आंसर की पर उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई आपत्तियों पर विचार करने के बाद तैयार हुई होगी. TS ICET 2022 प्रोविजनल आंसर की 4 अगस्त 2022 को जारी की गई थी. उम्मीदवारों को निर्धारित समय के अंदर आपत्तियां उठाने की अनुमति दी गई थी. TS ICET 2022 का आयोजन 27 और 28 जुलाई को काकतीय विश्वविद्यालय, वारंगल द्वारा तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (TSCHE), हैदराबाद के द्वारा किया गया था. प्रवेश परीक्षा पास करने वाले छात्रों को M.B.A और M.C.A में प्रवेश के लिए प्रवेश दिया जाएगा.

इस प्रकार चेक करें रिजल्ट

  • स्टेप 1: टीएसआईसीईटी की आधिकारिक साइट icet.tsche.ac.in पर जाएं
  • स्टेप 2: होमपेज पर TS ICET Result 2022 लिंक पर क्लिक करें
  • स्टेप 3: लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और ‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करें
  • स्टेप 4: IS ICET 2021 का परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा
  • स्टेप 5: TS ICET परिणाम 2021 देखें और स्कोरकार्ड डाउनलोड करें

​​CBSE Compartment Exam 2022: 23 अगस्त से होंगी सीबीएसई की 10वीं और 12वीं क्लास की कंपार्टमेंट परीक्षा, इन बातों का रखें ध्यान

​​Government Jobs 2022: फील्ड ऑफिसर के पद पर निकली वैकेंसी, 60 हजार मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock