Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam Limited Has Released The Notification For The Recruitment Of Junior Engineer And Pharmacist Posts

[ad_1]

UPRVUNL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने जूनियर इंजीनियर और फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है आवेदन की प्रक्रिया 29 अगस्त से शुरू होगी वही इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 सितंबर 2022 है. आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से जूनियर इंजीनियर (सिविल) के 27 पद और फार्मासिस्ट के 4 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी.इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

जानें शैक्षणिक योग्यता
जूनियर इंजीनियर और फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी के पास संबंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए. शैक्षणिक योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं.

जानें सैलरी डिटेल्स
जूनियर इंजीनियर पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को लेवल 7 के तहत 44900 रुपए और फार्मासिस्ट पदों के लिए 29800 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा. 

आयु सीमा 
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है. सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकता है. 

जानें चयन प्रक्रिया
इन पदों पर भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.अभ्यार्थी आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर 29 अगस्त से 19 सितंबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन शुल्क
इसके लिए अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 826 रुपए और अन्य वर्ग के उम्मीदवारों को 1180 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा. 

​​​BSNL Recruitment 2022: ​​बीएसएनएल में निकली 100 पद पर वैकेंसी, इस तारीख से पहले कर लें आवेदन

​IPS Success Story: ये लेडी ऑफिसर है एनकाउंटर स्पेशलिस्ट, नाम सुनते ही दहशत में आ जाते हैं उग्रवादी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock